रोहतक गैंगरेप के आठ आरोपी गिरफ्तार

रोहतक गैंगरेप के आठ आरोपी गिरफ्तार

रोहतक। हरियाणा के रोहतक गैंगरेप और हत्या मामले के आठ आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि नौवें आरोपी ने खुदकुशी की कोशिश की, जिसके बाद गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसने शाम को दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। गौरतलब है कि चार फरवरी को हाईवे के नजदीक खेतों में एक 28 वर्षीय महिला का शव मिला था। जिसे जानवरों ने नोचा हुआ था और शरीर के कुछ हिस्से गायब थे। पुलिस के मुताबिक उसके प्राइवेट पार्ट्स में स्टीक, पत्थर और कंडोम मिले थे। 

उसका पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा कि मैंने पिछले 30 सालों में ऎसा भयानक केस नहीं देखा। शरीर की चोट से साफ जाहिर होता है कि पहले उसके सिर पर भारी वस्तू से वार किया गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। बेहोश होने के बाद उसके बाद गैंगरेप किया गया। 

गिरफ्तार किए गए सभी युवक रोहतक के पास के गांव के हैं। महिला के शव पाए जाने के तीन दिन पहले उसकी बहन ने उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीडिता की बहन ने कहा कि पुलिस ने शिकायत को गंभीर नहीं लिया। उन्होंने कहा कि तुम उसे ढूंढते रहो या फिर वो वापिस आ जाएगी। अगर वे सही ढंग से कार्रवाई करते तो वह जिंदा मिल जाती। महिला तीन महीने पहले नेपाल से अपने बहन के साथ रहने आई थी, जिसका अस्पताल में ईलाज चल रहा था। 

India