टी0ए0सी0 से करायी जायेगी इलाहाबाद के निर्माण कार्य की जाॅच: शैलेष कृष्ण

टी0ए0सी0 से करायी जायेगी इलाहाबाद के निर्माण कार्य की जाॅच: शैलेष कृष्ण

प्रमुख सचिव ने की पैकफेड द्वारा कराये जा रहे निर्माण कार्यो की समीक्षा  

लखनऊ: बापू भवन के सभाकक्ष में आज प्रमुख सचिव सहकारिता शैलेष कृष्ण ने उ0प्र0 विद्यायन एवं निर्माण सहकारी संघ लि0 (पैकफेड) द्वारा प्रदेश में कराये जा रहे निर्माण कार्यो की समीक्षा विभागीय अधिकारियों एवं अभियंताओं के साथ किया।

प्रमुख सचिव ने संस्था के सभी अधिकारियों एवं परियोजना के अभियन्ताओं को निर्देश दिये कि मंत्री जी का सख्त निर्देश है कि निर्माण कार्यो की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखा जाये। उन्होेंने कहा कि निर्माण कार्यो की गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा यदि कहीं से भी शिकायत मिलती है तो सम्बंधित अधिकारी/अभियन्ता के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी। प्रमुख सचिव ने अभियन्ताओं को निर्देश दिये कि हर-हाल में सभी निर्माण कार्य निर्धारित समय से पूर्ण कर लिया जाना चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता बरदास्त नहीं की जायेगी।

प्रमुख सचिव शैलेष कृष्ण ने बिजनौर के परियोजना अभियन्ता के विरूद्ध शिकायत पाये जाने एवं कार्यो में शिथिलता बरतने के आरोप में निलम्बित करने का निर्देश दिया तथा इनके विरूद्ध कड़ी अनुशासनिक कार्यवाही प्रारम्भ करने का भी निर्देश सम्बोधित अधिकारी को दिया। प्रमुख सचिव ने इलाहाबाद में चल रहे निर्माण कार्यो की भी जाॅच टी0ए0सी0 से कराने तथा परियोजना प्रबन्धक के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में लापरवाही/शिथिलता बरदास्त नहीं की जायेगी। सभी अधिकारी अपने कार्य एवं आचरण में सुधार लायें तथा जो जिम्मेदारी दी गयी है उसका निर्वहन पूर्ण इमानदारी से करें।

Lucknow, Uttar Pradesh, India