यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया को मज़बूत बनाने की कवायद

यूपी कांग्रेस सोशल मीडिया को मज़बूत बनाने की कवायद

लखनऊ: उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया केार टीम की एक बैठक प्रदेश कंाग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कंाग्रेस कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला और  ब्लाक स्तर पर संगठन बनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम तय किये गये।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया को पूरी तरह मजबूत बनाने के लिए सभी लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गयी तथा 18 मण्डलों में 18 लोगों को प्रभारी बनाया गया।  

श्री त्रिपाठी ने बताया कि इस मौके पर प्रदेश कंाग्रेस के कोषाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी  हरीश बाजपेयी ने संगठन की ओर से हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। पूर्व एम0एल0सी0  राजेश पति त्रिपाठी ने सोशल मीडिया के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि कंाग्रेस जनों को सोशल मीडिया के प्रयोग पर बल देना चाहिए।

बैठक में उ0प्र0 कंाग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी शिव पाण्डेय, कोणार्क दीक्षित, परवीन खान, यासिर काजमी, विवेक नरायन मिश्र, साबरा खातून, संजय सिंह, नीरज तिवारी, गौरव कपूर, अभिषेक अर्जुन सिंह, अयाज खान अच्छू, शैलेन्द्र तिवारी बबलू, उत्कर्ष भट्ट आदि मौजूद रहे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India