अमृता राव ने गुपचुप रचाई शादी

अमृता राव ने गुपचुप रचाई शादी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव के अपने ब्वॉयफ्रेंड आरजे अनमोल के साथ मुंबई में गुपचुप शादी रचाने की खबरें है। खबर है कि अमृता ने अपने बीयू अनमोल के साथ निजी समारोह में शादी कर ली। अनमोल रेडियो की दुनिया का जाना माना चेहरा है और इन दिनों एक स्पोर्ट शो होस्ट कर रहे है। जबकि अमृता इश्क-विश्क, विवाह, मै हूं ना जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने एक महीने पहले ही गुपचुप शादी कर ली और दोनों वकोला में अपने अलग घर में एक साथ रह रहे हंै। इसके पास ही अनमोल की फैमिली रहती है। इससे पहले अमृता अपने परिवार के साथ वर्सोवा में रहती थी।

कहा जा रहा है कि छोटी बहन प्रितिका राव के छोटे पर्दे पर एंट्री करने के बाद अमृता ने टीवी की ओर रूख करने का मन बना लिया है। यहां तक वह इन दिनों अपने घर पर प्रोफेशनल मीटिंग भी कर रही है। आपकों बतादें इन दिनों अमृता का करियर बड़े पर्दे पर ढलान की ओर है। सत्याग्रह, सिंह साहब द ग्रेट करने के बाद राव पर्दे से गायब है। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अमृता की सगाई की अफवाहें थी जब उन्हें एक समारोह में रिंग पहने हुए देखा गया था। अफवाहें को हवा तब मिल गई थी जब अमृता सांता कू्रज नर्सिंग होम में अनमोल से मिलने गई। हालांकि अभी इस बारे में एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है।