मोदी ने आप को धोकेबाज़ बताया

मोदी ने आप को धोकेबाज़ बताया

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के साथ कांटे की टक्कर में बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी की रैली का सिलसिला तेज कर दिया है। आज मोदी की दिल्ली के रोहिणी पार्क में रैली हो रही है। रैली में मोदी ने कांग्रेस और आप पर जोरदार हमला बोला।

भाषण की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि बीजेपी को किरण बेदी के नेतृत्व में जीत मिलेगी। कांग्रेस और आप पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली के 15 साल बर्बाद किए हैं। मैं विकास करना चाहता हूं। आपके सपने मेरे सपने हैं। दिल्ली ने मुझे अपना बना लिया है, अब कर्ज चुकाने की बारी है। विकास करके कर्ज चुकाउंगा।

हमारी जिम्मेदारी 16 साल की बर्बादी को मिटाना है। हमने इस काम को करने का बीड़ा उठाया है। हमारे आलोचकों के पास ज्यादा मुद्दे नहीं हैं। जो हैं, वो भी जनता के गले नहीं उतरते। मां-बेटे के चुनाव प्रचार का मीडिया वाले भी नहीं सुनते। जब जनता का मिजाज रूठ जाता है तो लोग कहां से कहां पंहुच जाते हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि मां-बेटे की अब कोई नहीं सुनता है। बिना नाम लिए मोदी ने आप को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो छोटे थे उन्होंने दिल्ली का 1 साल बर्बाद किया है। मोदी ने महंगाई का मुद्दा उठाते हुए कहा कि साल भर में सिलेंडर के दाम आधे हुई हैं। अब एलपीजी सिलेंडर 605 रुपये में मिलता है।

आप का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि मेट्रो में चलने वाले अब विमान में घूम रहे हैं। आप के चंदा विवाद पर पीएम ने कहा कि उपदेश देने वालों की हकीकत सामने आ गई है। काली रात में काला पैसा मिला। बिन मांगे समर्थन मिला और अब बिन मांगे काला धन। आखिर बिना मांगे चंदा कैसे मिल गया। देश धोखेबाजों को माफ नहीं करेगा।