हंगामा पर संगीत प्रेमियों को मिलेगा उपहारों का अम्बार

हंगामा पर संगीत प्रेमियों को मिलेगा उपहारों का अम्बार

हंगामा डाट काम ‘जिंदगी का साउंडट्रैक‘ ब्रांड कैम्पेन का दूसरा चरण लाॅन्च किया जा रहा है। ‘दबा के फ्री गिफ्ट्स‘ कैम्पेन भरोसेमंद उपभोक्ताओं के लिये एक नयी और आकर्षक पेशकश है। संगीत प्रेमियों को अब और ज्यादा अपना पसंदीदा संगीत सुनने का अवसर मिलेगा। 

म्यूजिक स्ट्रीमिंग पोर्टल हंगामा अब ‘दबाके फ्री गिफ्ट्स‘ के साथ हंगामा अपने श्रेताओं को संगीत के अलावा पुरस्कार जीतने का भी अनूठा अवसर प्रदान कर रहा है। हंगामा द्वारा अब इसके उपभोक्ताओं को Hungama.com पर कमाये गये अंकों द्वारा पुरस्कार जीतने का अवसर भी दिया जा रहा है। ‘पंजीकरण, ‘लाइक‘, ‘शेयर‘, ‘डाउनलोड‘, ‘संगीत सुनने‘, ‘देखने‘ इत्यादि के कुछ साधारण गतिविधियों को फाॅलो कर यूजर्स प्वाइंट्स कमा सकते हैं और प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग गंतव्य से सुनिश्चित पुरस्कार जीत सकते हैं। संगीत पहले से ही हंगामा का समानार्थी है और अब ‘दबाके फ्री गिफ्ट्स‘ के जरिये हंगामा पुरस्कारों का भी समानार्थी बन गया है। 

पुरस्कारों में एप्पल, बोश, फिलिप्स, सैमसंग, नोकिया, जेबीएल, लेनोवो, सेन्हेसर, वाइल्डक्राॅफ्ट, पैट्रोनिक्स, बेनेटन, हैपिली अनमैरिड, एपिटोम, चुम्बक, एमओएम इटली इत्यादि जैसे ब्रांड्स के उत्पाद शामिल हैं। इसके साथ ही पुरस्कारों के रूप में चुनिंदा पांच सितारा होटलों और रेस्त्रां में डिनर एवं छुट्टियां बिताने का बेहतरीन अनुभव भी शामिल है। यूजर्स के लिये अतिरिक्त लाभ के रूप में हंगामा द्वारा रिवार्ड्स के एक हिस्से के रूप में फ्री टाॅकटाइम की भी पेशकश की जायेगी। 

 इस बारे में हंगामा डाट काम ने सीईटओ सिद्धार्थ राॅय, सीईओ ने कहा, ‘‘हमारे ब्रांड कैम्पेन के पहले चरण को उपभोक्ताओं का शानदार प्रतिसाद मिला था, जिसकी बदौलत हंगामा का मोबाइल एप्प डाउनलोड चार्ट्स में शीर्ष दर्जे पर पहुंच गया। विभिन्न मंचों पर हंगामा के ऐक्टिव यूजर्स की संख्या सबसे अधिक है और यह कैम्पेन अपने प्लेटफाॅर्म पर उनकी विश्वसनीयता को सम्मानित करने का हमारा माध्यम है।‘‘