मंहगे सूट पर राहुल ने मोदी पर साधा निशाना

मंहगे सूट पर राहुल ने मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। अगले महीने सात तारीख को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेर उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को राष्ट्रीय राजधानी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा मे उन्होंने हाल ही में अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ हुई बैठक में 10 लाख रूपए का सूट पहनने पर प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया। 

इस मुलाकात में मोदी ने गहरे रंग का सूट पहन रखा था जिसपर उनका नाम लिखा हुआ था। उनका यह सूट पूरे मीडिया में छाया रहा। उल्लेखनीय है कि बराक ओबामा 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के तौर पर तीन दिवसीय भारत यात्रा पर आए थे।

दिल्ली में सात फरवरी को चुनाव होने हैं, जबकि तीन दिन बाद 10 तारीख को परिणाम आएंगे। सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां कहीं भी चुनाव होने वाले होते हैं, वह वहां दंगे करवाती है। जबकि, दिल्ली में 15 साल तक कांग्रेस का शासन था, एक बार भी दंगे नहीं हुए। 

44 वर्षीय गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने विदेशी बैंकों मे जमा काले धन को वापस लाने का वादा किया था और प्रत्येक गरीब के खाते में 15 लाख रूपए जमा करवाने की बात कही थी। आप 15 लाख रूपए तो वापस नहीं ला सके, लेकिन 10 लाख का सूट पहन सकते हो। गांधी ने लोगों से कहा की आपको रोजगार और कीमतों में राहत चाहिए थी, लेकिन प्रधानमंत्री ने आपको झाड़ू पकड़ा दिया।

India