सवालों के जाल में केजरीवाल को फंसाएगी भाजपा

सवालों के जाल में केजरीवाल को फंसाएगी भाजपा

भाजपा पूछेगी रोज पांच सवाल 

नई दिल्ली:  बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि वो झूठ की बुनियाद पर चल रहे हैं। बीजेपी नेता और केंदीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने ऐसे वादे और घोषणाएं की, जिनका उन्होंने पालन नहीं किया, लेकिन इसके बावजूद वो खुद को आम आदमी होने का दावा करते हैं। बीजेपी केजरीवाल से रोज पांच सवाल पूछेगी। आज जिन पांच सवालों के जरिए केजरीवाल को घेरने की कोशिश की गई वह सवाल हैं:

1. राजीव प्रताप रूडी का पहला सवाल था केजरीवाल ने सरकार बनाने के लिए कांग्रेस से समर्थन नहीं लेने का वादा किया था तो फिर क्यों अपने बयान से क्यों पलटे?

2. बीजेपी का दूसरा सवाल था - जब पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ जांच का वादा किया था तो फिर सरकार में आने के बाद उनके खिलाफ जांच क्यों नहीं बैठाई गई?

3. रुडी का केजरीवाल से तीसरा सवाल था -  जब 13 अप्रैल 2013 को हलफनामा देकर कहा था कि वीआईपी सुरक्षा नहीं लेंगे तो फिर यूपी सरकार की जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा क्यों कबूली?

4. बीजेपी का चौथा सवाल था कि जब अरविंद केजरीवाल सीएम बने थे तो दिल्ली मेट्रो और अपने वैगन आर कार से रामलीला मैदान पहुंचे थे तो फिर सरकारी कामकाज के लिए महंगी गाड़ियों के इस्तेमाल का आदेश क्यों दिया था?

5. रुडी का पांचवां और आखिरी सवाल था - अरविंद केजरीवाल ने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करना अपने सिद्धांत के खिलाफ बताया फिर क्यों प्राइवेट जेट में सफर किया?