विश्व कप में नहीं खेलेंगे सुनील नारायण

विश्व कप में नहीं खेलेंगे सुनील नारायण

सेंट जोंस : वेस्टइंडीज की विश्व कप की तैयारियों को बुधवार को करारा झटका लगा जब रहस्यमयी स्पिनर सुनील नारायण ने अगले महीने शुरू हो रहे टूर्नामेंट से नाम वापिस ले लिया।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की विज्ञप्ति के अनुसार नारायण ने कहा है कि उन्हें अपने नये एक्शन के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे आत्मविश्वास से गेंदबाजी करने में अभी समय लगेगा। नारायण पर आईसीसी ने कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है लेकिन चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट के दौरान उनका एक्शन अवैध करार दिया गया था

उन्होंने गेंदबाजी एक्शन में सुधार के लिये मदद का कैरेबियाई बोर्ड का प्रस्ताव ठुकरा दिया। विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा कि विश्व कप में खेलना अभी जल्दबाजी होगी। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से सलाह के बाद दोनों के हित में हमने फैसला किया है कि 100 प्रतिशत आत्मविश्वास हासिल करने के बाद ही मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करूंगा। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि त्रिनिदाद के ही ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड को वनडे टीम से बाहर किये जाने की वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है। ब्रावो पिछले साल भुगतान विवाद के कारण भारत दौरा बीच में छोड़ने वाली वेस्टइंडीज टीम के कप्तान थे जबकि पोलार्ड टीम का हिस्सा थे।