'जिं़दगी' चैनल पर फरवरी दिखेगी इमोशंस की बहार

'जिं़दगी' चैनल पर फरवरी दिखेगी इमोशंस की बहार

दो नये शो ‘आज रंग है और दिल-ए-नादान के लाॅन्च की घोषणा

इस फरवरी में जि़ंदगी चैनल दो नये शो की पेशकश करने जा रहा है। जिंदगी पर तीन फरवरी से आज रंग है और 6 फरवरीे से दिल-ए-नादान की शुरुआत होगी। आज रंग है, एक ऐसी कहानी है, जिसमें ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित दो परिवारों की जिंदगियों एवं पुरूष प्रधान नियमों का प्रदर्शन किया गया है। वहीं 6 फरवरी को लाॅन्च होने वाले शो दिल-ए-नादान में नये मोड़ के साथ एक प्रेम कहानी दिखाई जायेगी। इस महीने चैनल पर पाकिस्तान के कुछ बड़े नामों और बेहतरीन प्रतिभाओं को भी दिखाया जायेगा। इनमें नोमान इजाज, सबा क़मर, इमरान अब्बास, सरवत गिलानी और दिग्गज कलाकार सबा हमीद एवं सोहेल अहमद शामिल हैं। 

आज रंग है का प्रसारण 3 फरवरी से रात 10.30 बजे होगा। यह एक ऐसी कहानी है जिसका ताना-बाना दो भाईयों और उनके परिवारों के बीच शत्रुता एवं सत्ता के संघर्ष के इर्दगिर्द बुना गया है। ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित कहानी में दो रंजिशजदा भूमालिक भाईयों मियां याकूब और मियांजी के परिवारों का चित्रण किया गया है। कहानी में पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं की पीड़ा को दिखाया गया है। शो के कलाकारों में नोमान इजाज, सबा क़मर, युमना जै़दी और सोहेल अहमद जैसे प्रमुख कलाकारों ने अभिनय किया है।

दिल-ए-नादान का प्रसारण 6 फरवरी रात 8.00 बजे से किया जायेगा। यह कई घुमावदार मोड़ वाली एक प्रेम कहानी है। इस कहानी में एक अमीर लड़की है जिसे अपने ही गरीब चचेरे भाई से प्यार हो जाता है और आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। खूबसूरत, संवेदनशील युवा लड़की जिसे एक राजकुमारी की तरह पाला गया है, सिला (सनम जंग द्वारा अभिनीत) अदील (इमरान अब्बास द्वारा अभिनीत) से प्यार करने लगती है। अदील आत्मसम्मानी और बिन बाप का लड़का है जो बचपन से ही आरामदायक चीजों के अभाव में जिया है।