डिज्नी चैनल के नए शो की श्रंखला 31 जनवरी से

डिज्नी चैनल के नए शो की श्रंखला 31 जनवरी से

लखनऊ में  शो के कलाकारों ने किया शोज का प्रमोशन 

लखनऊ: डिज्नी चैनल 31 जनवरी से पांच नये लाइव-ऐक्शन शोज का प्रसारण करेगा।  ‘कभी ऐसे गीत गाया करो’, ‘मान न मान मैं तेरा मेहमान‘ और ‘गोल्डी अहूजा मैट्रिक पास’ शीर्षक से ये शोज वर्तमान समय के प्रगतिशील भारतीय परिवार के आनंद को जोरदार जश्न में तब्दील कर देंगे। आज इन शोज के प्रोमोशन के  लिए ‘कभी ऐसे गीत गाया करो’, ‘मान न मान मैं तेरा मेहमान‘ और ‘गोल्डी अहूजा मैट्रिक पास’ के कलाकारों ने लखनऊ में जमकर धमाल मचाया। 

इन  शोज में रेणुका शहाणे, महेश ठाकुर, सुधीर पांडे, मानिनी मिश्रा, अश्विन कौशल, हर्ष वशिष्ट जैसे कलाकार दिलचस्प कथाओं, हास्य-परिहास से लोगों चेहरे पर मुस्कराहट बिखरेंगे।    

शोज के प्रमोशन के अवसर पर  डिज्नी इंडिया विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि, ‘‘वैश्विक स्तर पर डिज्नी एक पारिवारिक मनोरंजन ब्रांड है तथा भारत में डिज्नी चैनल ने एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया है। रोचक कहानियों एवं कैंपेंस, जो उन्हें अभिव्यक्ति की क्षमता, स्वयं में विश्वास तथा अपने सपनो को पूर्ण करने की शक्ति देते हंै, इसके साथ चैनल ने बच्चों के लिए एक बेहतरीन व्यूइंग अनुभव का मार्ग सुनिश्चित किया है। अब एक नवीन वादे के साथ यह चैनल समूचे परिवार के लिए समग्रतामूलक एवं उत्साहजनक मनोरंजन उपलब्ध कराने जा रहा है।’’