विधान परिषद चुनाव के परिणाम फिरकापरस्तों के मुंह पर तमांचा: अनीस मंसूरी

विधान परिषद चुनाव के परिणाम फिरकापरस्तों के मुंह पर तमांचा: अनीस मंसूरी

कानपुर। समाजवादी पार्टी विधानसभा छावनी द्वारा अजीतगंज तिराहा, बाबू पुरवां, कानपुर में गरीबों में सिलाई मशीन वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता हज़रत मौलाना रियाज़ अहमद हषमती, काज़ी शहर कानपुर ने की और मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव, पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय  अध्यक्ष अनीस मंसूरी  थे। विशिष्ट  अतिथि के रूप में पसमांदा मुस्लिम समाज के प्रदेश  अध्यक्ष वसीम राईनी शरीक थे।कार्यक्रम के संयोजक रियाज़ अहमद खाॅन ने कानपुर के पिछड़ेपन कोदर्शाते  हुये कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग क्षेत्र के गरीबों के मुख पर मुस्कान लाने के लिये और समाजवादी पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुचाने का प्रण कर रखा है। सिलाई मशीन  वितरण समारोह इसी पहल की एक कड़ी है । उन्होंने कहा कि  अनीस मंसूरी को प्रदेश  सचिव बनाना काफी नही बल्कि इन्हें उॅचाईयों तक ले जाना शासन और पार्टी में इन्हें उचित भागीदारी देना हाइकमान की जिम्मेदारी है।

सभा को सम्बोधित करते हुये अनीस मंसूरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की उपलब्धियों का जन जन तक पहुॅचाना प्रदेश  से लेकर बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है। उन्होनें सिलाई मशीन जैसे  वितरण कार्यक्रमों  के आयोजन से समाज के हर तबके को इसका लाभ मिलना चाहिये और समाजवादी विचारधारा को आम करके आगामी विधानसभा चुनाव 2017 की तैयारियां अभी से शुरू  कर देनी चाहियें। अनीस मंसूरी ने कल हुये विधान परिषद  के चुनाव के नतीजों पर चुटकी लेते हुये कहा कि विधान परिषद  का चुनाव फिरकापरस्तों के मुॅह पर एक बड़ा तमाचा है, फिरका परस्तों को अपनी सोच बदल देनी चाहिय। विधानपरिषद  चुनाव में समाजवादी पार्टी द्वारा पिछड़े वर्ग के लोगो की भी भागीदारी सुनिश्चित  की है। भाजपा के 8 महीने की सरकार में वादों की पोल खुल चुकी है और नतीजा सामने है। 

इस अवसर पर  वसीम राईनी ने कहा कि समाज के हर वर्ग को मजबूत करना हम सब की जिम्मेदारी है। सिलाई मशीन  वितरण समारोह से कुछ परिवारों को अजीविका में आर्थिक मदद मिलेगी, ऐसे समारोह समाज को मजबूती की ओर ले जायेगे।

Uttar Pradesh, India