लखनऊ में खुलीं एचडीएफसी बैंक की तीन नयी ब्राचें

लखनऊ में खुलीं एचडीएफसी बैंक की तीन नयी ब्राचें

लखनऊ: एचडीएफसी बैंक ने आज लखनऊ में तीन नयी शाखाओं का शुभारंभ किया है। ये नयी शाखाएँ शहरी क्षेत्रों में हैं और स्थानीय आबादी की जरूरतों को पूरा करने के लिए एचडीएफसी बैंक के विश्वस्तरीय बैंकिंग समाधानों की पूरी श्रृंखला ग्राहकों को उपलब्ध करायेंगी। इसके साथ ही लखनऊ शहर में बैंक की 21 शाखाओं का नेटवर्क बन गया है। 

इसकी मुंशी पुलिया शाखा का उद्घाटन भुवनेश कुमारए आईएएस और सचिवए वोकेशनल एजुकेशन ऐंड स्किल डेवलपमेंट विभाग, उत्तर प्रदेश सरकार, और लखनऊ के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ बी पी सिंह ने किया।  

नादान महल शाखा का उद्घाटन बनवारी लाल कंछल, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय व्यापार मंडल और अध्यक्षए यूपी उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने किया। यह शाखा नादान महल रोडए वर्मा स्टॉप के पासए याहियागंज में स्थित है।

तीसरी शाखा गुरुद्वारा रोडए नाका कोतवाली के पासए नाका हिंडोला में स्थित है। इसका उद्घाटन राजेंद्र सिंह दुआए अध्यक्ष इलेक्ट्रिक मार्केट एसोसिएशन और पराग गर्ग गुरुद्वारा अध्यक्ष ने बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किया। 

ये तीनों शाखाएँ सप्ताह में छह दिन खुली रहेंगी और स्थानीय निवासियों को अपने लिए सबसे सुविधाजनक समय पर बैंकिंग लेनदेन कर पाने की सहूलियत उपलब्ध करायेंगी। 

इन नयी शाखाओं के खुलने के साथ उत्तर प्रदेश में एचडीएफसी बैंक की कुल 294 शाखाएँ हो गयी हैं।

एचडीएफसी बैंक के रीजनल हेड अरुण मेदिरत्ता ने इन नयी शाखाओं के बारे में कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी शाखाओं का व्यापक नेटवर्क राज्य के प्रत्येक हिस्से तक औपचारिक बैंकिंग सेवाओं को ले जाने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है। हम स्थानीय आबादी को अपनी सेवाएँ दे कर बहुत खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें अपनी बैंकिंग सेवाओं की पूरी श्रृंखला उपलब्ध करा कर हम उनके दैनिक जीवन में एक बदलाव ला सकेंगे।