'बीवियों से सच्चा प्यार है तो आमिर, शाहरूख, सैफ बनें हिंदू'

'बीवियों से सच्चा प्यार है तो आमिर, शाहरूख, सैफ बनें हिंदू'

नई दिल्ली। देश में लव जिहाद और घर वापसी का मुद्दा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब हिंदू महासभा ने एक बयान जारी कर इस मामले को एक बार फिर गर्मा दिया है। इन दोनों मुद्दों पर चल रही गर्मागर्म बहस के बीच हिंदू महासभा ने बॉलीवुड के तीन स्टार आमिर खान, शाहरूख खा और सैफअली खान को चैलेंज किया है। 

महासभा का कहना है कि अगर ये तीनों खान अपनी-अपनी पत्नियों से सच्चा प्यार करते हैं तो हिंदू बन जाएं। इसके बाद ही पता चलेगा कि ये अपनी पत्नियों से सच्चा प्यार करते हैं या नहीं, अगर ऎसा नहीं हुआ तो इसे लव जेहाद का एक हिस्सा माना जाएगा।

गौरतलब है कि हिंदू महासभा ने अपने मुखपत्र हिंदू सभा वार्ता में लव जिहाद के खिलाफ बात करते हुए बॉलीवुड स्टार करीना कपूर की उसी मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया है, जिसे हाल ही में वीएचपी ने अपनी मैगजीन में इस्तेमाल किया था। हिंदू महासभा ने यह भी कहा कि अगर तीनों स्टार हिंदू धर्म अपनाते हैं, तो वे उनकी घर वापसी के लिए तैयार हैं। साथ ही कहा कि महासभा उनकी घरवापसी का कार्यक्रम आयोजित करने के लिए तैयार है।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव और हिंदू सभा वार्ता के संपादक मुन्ना कुमार शर्मा ने लव जेहाद को हिंदू विरोधी साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि इसमें अनपढ़ से लेकर पढ़े-लिखे मुस्लिम भी शामिल हैं। मुन्ना कुमार ने आगे कहा कि शर्मिला टैगोर, करीना कपूर, गौरी छिब्बर, रीना दत्त, किरण राव को प्रेमजाल में फंसाकर इस्लाम अपनाने को मजबूर किया गया। जब हिंदू लड़की मुस्लिम युवक से शादी करती है तो उसे इस्लाम धर्म का पालन करना पड़ता है और उसके बच्चे मुस्लिम ही होते हैं।