जडेजा ने अखबार से मांगे 51 करोड़ रूपये

जडेजा ने अखबार से मांगे 51 करोड़ रूपये

गांधीनगर। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने एक स्थानीय अखबार के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका है। जडेजा ने अखबार से अपनी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए 51 करोड़ रूपये की मांग की है। अखबार के एडिटर को कोर्ट ने सम्मन भेज दिया है। बताया जाता है कि अखबार ने जडेजा का नाम एक जमीन हड़पने के मामले में शामिल किया था। 

जानकारी के अनुसार शाम को प्रकाशित होने वाले "अबतक" नाम के अखबार ने 20 नवम्बर 2014 को एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी जिसमें जडेजा और उनके बिजनेस पार्टनर जेनेसिह अजमेरा का नाम जमीन हड़पने अैर वसूली के आरोपी बाली डांगर के साथ जोड़ा गया है। इस मामले की जांच चल रही है। इस पर जडेजा के वकील हीरेन भट्ट ने बताया कि, एडिटर को कानूनी नोटिस भेजा लेकिन उसका कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद हमने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। 

उन्होंने कहाकि, अखबार ने बिना तथ्य जांचे खबर छाप दी और इसके चलते मेरे मुवक्किल जडेजा की छवि को नुकसान पहुंचा है। जडेजा का डांगर से कोई लेना-देना नहीं और वे उससे कभी मिले ही नहीं। अखबार ने बताया कि जडेजा और अजमेरा बिजनेस पार्टनर है लेकिन यह भी गलत है। अजमेरा किसी भी व्यवसाय में जडेजा के साझेदार नहीं है।