कानून के सिपाही से भाजपा के सिपाही बने बृजलाल

कानून के सिपाही से भाजपा के सिपाही बने बृजलाल

पूर्व पुलिस महानिदेशक बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ: सेवानिवृत्त पूर्व पुलिस महानिदेशक, बृजलाल और सेवानिवृत्त पुलिस उप महानिरीक्षक ज्ञान सिंह ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली| भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी मा0 ओम प्रकाश माथुर एवं प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई। 

इस अवसर पर उ0प्र0 प्रदेश प्रभारी ओ0पी0 माथुर ने कहा कि उ0प्र0 में भाजपा का बिगुल बज गया है अब आने वाले समय में उ0प्र0 में भाजपा की साफ-सुथरी सरकार होगी। उ0प्र0 में कानून, का राज भाजपा नेतृत्व की सरकार में ही सम्भव है। उन्होंने कहा कि गुंडाराज अव्यवस्था, अराजकता, महिला असुरक्षा, उत्पीड़न आदि का अंत भाजपा की सरकार ही कर सकती हैं, ये उसी की शुरूआत हैं। उ0प्र0 में सुशासन व विकास भाजपा का लक्ष्य हैं।

 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों व उपलब्धियों से आज समाज का हर वर्ग भाजपा की नीतियों रीतियों से जुड़ना चाहता है, यह हमारी पार्टी की लोकप्रियता का प्रमाण है। हमारे लिए यह 2017 की सुखद शुरूआत हैं। प्रदेश अध्यक्ष जी ने मा0 मुख्यमंत्री से मांग की है कि नैतिकता का तकाजा है कि लोकायुक्त की जांच के घेरे में गायत्री प्रजापति व माध्यमिक शिक्षा मंत्री महबूब अली का त्याग पत्र लें या बर्खास्त करें।

 पूर्व प्रदेश पुलिस प्रमुख बृजलाल ने कहा कि अभी तक मैं कानून का सिपाही था आज में भाजपा का सिपाही बनकर काम करूगा। मैंने कभी भी अपने कार्यकाल में कर्तव्य पालन में कोई समझौता नहीं किया है। उन्होंने पत्रकारों के सवाल के एक जवाब में कहा कि वर्तमान में सरकार व पुलिस का इकवाल कम हुआ हैं।

पूर्व आई.पी.एस. ज्ञान सिंह ने मोदी सरकार की प्रसंशा करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश की प्रथम सरकार है जो सबका साथ सबका विकास की बात कर रही है। और भाजपा जो भी कार्य मुझे देगी उसे मैं निष्ठा और ईमानदारी से निभाऊगा। पूर्व विधायक राजेन्द्र प्रसाद सिंह पटेल ने कहा कि मेरा पूरा जीवन राजनैतिक और समाजिक रहा है और आज मैं भाजपा में शामिल होकर गर्व का अनुभव कर रहा हूॅ। मैं सबका साथ-सबका विकास और सवा सौ करोड़ जनता की बात कहने वाले मोदी जी के कार्यो से बहुत प्रभावित हूॅ।

Lucknow, Uttar Pradesh, India