शाह ने कहा  कम  हुई मंहगाई!

शाह ने कहा कम हुई मंहगाई!

‘आप’ पर लगाया झूठ बोलने का आरोप 

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से बीजेपी ने चुनावी बिगुल फूंका। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सहित तमात विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा।

मोदी से पहले रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दस सालों से केंद्र की सरकार में बैठी कांग्रेस ने हर बार जनता से महंगाई कम करने का वादा किया। लेकिन कभी महंगाई कम नहीं कर पाई। लेकिन मोदी के नेतृत्व में केंद्र में आई बीजेपी की सरकार ने जनता से महंगाई कम करने का जो वादा किया था वो सात महीने में ही निभा दिया।

अमित शाह ने बेरोजगारी के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का जो काम पिछली सरकार नहीं कर पाई उस काम को बीजेपी सरकार स्किल डेवलपमेंट के जरिए पूरा करेगी। हमने स्किल डेवलपमेंट के जरिए युवाओं को रोजगार देने की पहल की है।

आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश के विकास के लिए ‘आप’ का कोई योगदान नहीं है। ‘आप’ ने तो केवल झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाया है। अब दिल्ली की जनता को तय करना है कि दिल्ली में झूठे वायदे करने वाली पार्टी की सरकार चाहिए या बीजेपी की सरकार।