रणवीर  ने माँगा  दीपिका का हाथ ?

रणवीर ने माँगा दीपिका का हाथ ?

नई दिल्ली: रिपोर्ट के मुताबिक अदाकार रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के उनके परिवार से दीपिका का हाथ मांगा है। रणवीर इस सिलसिले में दीपिका के घर बैंगलुरु गए थे। वहां वह दीपिका के परिवार के साथ उनकी छोटी बहन अनीषा पादुकोण से भी मिले।

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने दीपिका के घरवालों से दीपिका का हाथ मांगा है। बताया जा रहा है कि दीपिका के परिवारवालों ने शादी के लिए हामी भी भर दी है। दरअसल छुट्टियां बिताने के बाद जन्मदिन को खास बनाने के लिए दीपिका पादुकोण बैंगलुरू स्थित घर पहुंची। उनके साथ रणवीर भी थे।

गौर हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना जन्मदिन ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ मालदीव में बिताया था। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आई थीं जिनमें यह दिख रहा था कि दीपिका और रणवीर सिंह मालदीव एयरपोर्ट पर साथ-साथ थे। नया साल मनाने के बाद रणवीर सिंह ने दीपिका का जन्मदिन भी वहीं पर मनाया।

खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह ने दीपिका की बहन अनिषा पादुकोण और दीपिका के साथ बैंगलुरु स्थित उनके घर पर खाना भी खाया। अक्सर साथ-साथ दिखने वाले दीपिका और रणवीर ने खुलकर कभी इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला है । यह कपल जल्द ही फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में फिर पर्दे पर साथ-साथ दिखाई देंगे। फिल्म रामलीला से इनके बीच रोमांस की खबरों ने जोर पकड़ा था।