हसीना मोईन ने लिखी जिंदगी के नये  शो माया की पटकथा

हसीना मोईन ने लिखी जिंदगी के नये शो माया की पटकथा

उत्कृष्ट लेखिका हसीना मोईन ने दशकों पहले अपने सुपरहिट नाटक धूप किनारे से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया था। अब हसीना मोईन ने जिंदगी चैनल के नए शो माया की कहानी प्रस्तुत की है। माया का प्रसारण सोमवार 12 जनवरी से शुरु होगा।

हसीना उन कथाकरों में से एक के रूप में जानी जाती हैं, जिन्होंने पाकिस्तान में टेलीविजन के लिए वास्तविक पटकथा की रचना की थी। हालांकि, उन्हें पहले तो इस प्रयोग से थोड़ी हिटकिचाहट हुई; लेकिन उन्होंने बिना किसी शंका के दर्शकों के लिए शानदार विषय प्रस्तुत किया। इसके बाद, उन्हें आज भी अपने दर्शकों का प्यार एवं सहयोग मिलना जारी है।

माया में दो बहनों के प्यार की खूबसूरत कहानी है, जिनमें एक परिवार को मजबूत बनाने और उसे कमजोर करने का सामथ्र्य है। मुरी के सुंदर एवं सुरम्य स्थानों में फिल्माया गया शो माया दो बहनों माया एवं जरमीना तथा उनकी जिंदगी का एक ताजगीपूर्ण एवं आनंददायक शो है। परिवार में एक ऐसे राज का खुलासा होता है जिसमें माया और जरमीना के अटूट रिश्ते की परख होती है। हसीना अपनी गूढ़ मगर खूबसूरती के साथ लिखी गयी प्रासंगिक कहानियों के लिए विख्यात हैं। उन्होंने माया में भी अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। माया का कहानी सुनिश्चित करेगी कि हसीना हमेशा वास्तविक हीरो की कहानी ही लिखती हैं।