फहाद अली बतायेंगे प्यार का महत्व

फहाद अली बतायेंगे प्यार का महत्व

प्यार अंधा होता है- इसे न तो देखा जा सकता है और न ही इसका कोई पैमाना होता है। एक प्यार ही है जो सबसे मजबूत होता है, यह आपको किसी भी संपदा की तुलना में सर्वाधिक आनंद प्रदान करता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा ये है आशिकी के अगले एपिसोड में। ‘ये है आशिकी‘ के इस एपिसोड का प्रसारण रविवार, 11 जनवरी को शाम 7 बज बिंदास पर होगा। 

लीना एक सरल, मध्यम वर्गीय लड़की है। वह एक एयरलाइन्स में एयर होस्टेस है। गरीबी के कारण उसके माता-पिता की मौत हो जाने के बाद वह खुद और अपनी बहन को ऐसी जिंदगी देना चाहती है, जहां उन्हें किन्हीं कठिनाईयों का सामना न करना पड़े और आर्थिक रूप से भी वह काफी संपन्न हो। लीना उसकी ही एयरलाइंस में काम करने वाले एक अमीर एवं खूबसूरत पायलट विजय के साथ संबंधों को लेकर तंग आ चुकी है। विजय को लगता है कि उसके पैसे को देखकर लीना उसे छोड़कर कभी नहीं जायेगी।  

लेकिन सब कुछ हमेशा एक जैसा नहीं रहता। एक दिन लीना की मुलाकात समीर से होती है। समीर उसकी ही फ्लाइट में एक यात्री था। चार घंटे के पड़ाव के दौरान समीर लीना से उसका साथ मांगता है। लीना के लिए यह उसकी जिंदगी का सबसे अद्भुत समय बन जाता है। टीवी कलाकार स्वाति सेमवाल, सोनल हांडा क्रमशः लीना और विजय की भूमिका निभायेंगे। टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता रित्विक धनजानी शो की मेजबानी करेंगे।