मुझे फंसाने की कोशिश हो रही है : शशि थरूर

मुझे फंसाने की कोशिश हो रही है : शशि थरूर

नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर मर्डर केस की गुत्थी उलझती जा रही है। सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज होने के बाद नए खुलासों का दौर जारी है। सुनंदा के पति कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने खुलासा कर चौंका दिया है। थरूर ने दिल्ली पुलिस पर उन्हें फंसाने की कोशिश का आरोप लगाया है।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की कथित हत्या मामले में दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने उन्हें और उनके एक घरेलू नौकर को फंसाने की कोशिश की है। दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी को 12 नवंबर को लिखे एक पत्र को सार्वजनिक किया गया, जिसमें थरूर ने संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। थरूर ने पुलिस कमिश्नर को खत लिखकर कहा था कि पुलिस ने उनके घरेलू नौकर नारायण से सुनंदा की मौत को लेकर पूछताछ की थी। इस दौरान पुलिस ने उनके नौकर को शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया। थरूर ने अपने खत में कहा है कि पुलिस जोर जबरदस्ती कर नारायण (थरूर का घरेलू नौकर) के जरिए उन्हें फंसाना चाहती थी।

कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है । दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है।  दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में एक मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कल हत्या का मुकदमा दर्ज किया। मेडिकल रिपोर्ट में यह निष्कर्ष निकाला गया है कि सुनंदा की मौत स्वाभाविक नहीं थी और इसकी वजह जहर थी। हालांकि अभी तक संदिग्ध के रूप में किसी का नाम नहीं लिया गया है।

India