मध्यप्रदेश में दो पुलिस अफसरों ने एक दूसरे को किया शूट

मध्यप्रदेश में दो पुलिस अफसरों ने एक दूसरे को किया शूट

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर में आज दो पुलिस अफसरों में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर गोली चला दी जिसमें दोनों की मौत हो गई। पृथ्वीपुर में अनुविभागीय पुलिस अधिकारी एसडीओपी के एस मलिक के कक्ष में ही उनका थाना प्रभारी प्रमोद चतुर्वेदी से झगड़ा हो गया और इसके बाद कहासुनी में गोलियां चलने से दोनों की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना के बाद पूरे राज्य का पुलिस महकमा सकते में आ गया। पुलिस प्रशासन ने घटना के समय लगभग ढाई बजे के बाद से ही घटनास्थल को पूरी तरह सील कर दिया। बताया जा रहा है कि एसडीओपी मलिक ने किसी मुद्दे पर चर्चा के लिए थाना प्रभारी को कक्ष में बुलाया था। दोनों के बीच कम से कम लगभग पंद्रह मिनट तक चर्चा हुयी और तेज आवाजों के बाद गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो दोनों अधिकारी मृत अवस्था में मिले। इसकी सूचना तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। टीकमगढ पुलिस अधीक्षक अनुराग शर्मा और सागर के पुलिस महानिरीक्षक पंकज श्रीवास्तव समेत सभी अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए।

सूत्रों के मुताबिक पहले खबर आई थी कि दोनों अधिकारियों ने एक-दूसरे को गोली मारी, लेकिन अपुष्ट जानकारी यह भी सामने आई है कि किसी बात को लेकर विवाद हुआ और एक अधिकारी ने दूसरे अधिकारी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

India