पुलिस ने जनता में विशवास खोया: रालोद

पुलिस ने जनता में विशवास खोया: रालोद

लखनऊ। “सपा सरकार में राजनीतिक संरक्षण के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ जाता है तथा पुलिस बेलगाम हो जाती है” यह आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश  अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि बदायूं में दो सिपाहियों द्वारा गैंगरेप की घटना ने खाकी को तार तार कर दिया है। मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना से पुलिस ने जनता में अपना विष्वास खो दिया है।

श्री चैहान ने महिला उत्पीड़न पर विरोध जताते हुये कहा कि प्रदेष में आयेदिन महिला उत्पीड़न की कोई न कोई घटना सामने आ जाती है इस सरकार में महिलाओं के साथ हुयी वारदातोें की संख्या में लगातार हुयी वृद्वि से साबित होता है कि प्रदेष सरकार द्वारा चलाया गयी वूमेन पाॅवर हेल्पाइन योजना सिर्फ दिखावा है क्योंकि जब महिलाएं असुरिक्षत है तों इस योजना का क्या मतलब? ऐसी स्थिति में यदि सपा सरकार प्रदेष में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त नहीं कर पा रही है तो उसे नैतिक जिम्मेंदारी लेते हुये अपना त्याग पत्र दे देना चाहिए। 

श्री चैहान ने कहा कि वर्तमान प्रदेष सरकार के शासनकाल में अधिकारियों को तबादला चाटुकारिता, चापलूसी तथा जातिगत आधार पर किया जाता है। उन्होंने सपा सरकार में बहराइच के पूर्व विधायक द्वारा विकास कार्य के नाम पर 10 लाख के फर्जी भुगतान को लेकर वी0डो0ओ0 को धमकी देने की निंदा करते हुये कहा कि लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे भ्रष्ट तथा अपराधिक छवि वाले नेता के खिलाफ कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India