अब डमी आतंकियों  ने लगाए 'इस्लाम जिंदाबाद' के नारे

अब डमी आतंकियों ने लगाए 'इस्लाम जिंदाबाद' के नारे

सामने आया गुजरात पुलिस का एक और मुस्लिम विरोधी विडिओ 

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस की मॉक ड्रिल में अब "आतंकी" बने युवकों ने इस्लाम समर्थक नारे लगाए। इस मॉक ड्रिल के वीडियो सामने आने के बाद इसका खुलासा हुआ है। इससे पहले भी एक ऎसा वीडियो सामने आया था, जिसमें सूरत पुलिस की मॉक ड्रिल में "आतंकियों" ने एक धर्म विशेष के अनुयायियों की टोपी पहनी हुई थी, जिसके बाद विवाद पैदा हो गया था। ताजा वीडिया नर्मदा जिले में आतंक निरोधक अभ्यास का है। वीडियो में पुलिस के जवानों ने दो आतंकी बने युवकों को पकड़ रखा था। ये "आतंकी" "तुम चाहे तो हमारी जान ले लो। इस्लाम जिंदाबाद" के नारे लगा रहे थे। 

इस बारे में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि मीडिया के जरिए हम लोगों को इस घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच कराई जाएगी और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

इससे पहले सूरत का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें "आतंकियों" को एक धर्म विशेष के लोगों की टोपी पहनाई हुई थी। इस मामले पर विवाद होने पर गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन ने कहा था कि पुलिस के मॉक ड्रिल में आतंकी बने लोगों को धर्म विशेष के लोगों की टोपी पहनाना एक भूल है। साथ ही कहा था कि किसी भी धर्म को आतंक से जोड़ना गलत है।

India