नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में माना है कि वह सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया ने कहा है कि दोनों आठ जून तक लिव इन में थे और और इसके बाद वो अस्थायी रूप से मुंबई में अपने घर पर शिफ्ट हो गई थी. अपनी ट्रांसफर याचिका में रिया ने दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा ले रहा था. रिया ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद उसे हत्या और बलात्कार की धमकी मिल रही हैं और उसने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. याचिका में कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है और वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी.

रिया ने कहा है कि वह सुशांत की मौत के कारण गहरे आघात में है, और ये मीडिया की असंवेदनशीलता के कारण कई गुना बढ़ गया है. याचिका में कहा गया है कि रिया को मामले में झूठा फंसाया गया है. याचिका में कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है और वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी. सुशांत के पिता के साथ स्थानीय अधिकारियों का भी हाथ है और वह जांच और ट्रायल को प्रभावित कर सकते हैं. याचिका में कहा गया है कि यह मान भी लिया जाए कि आरोपों में सच्चाई है तो भी अपराध पूरी तरह से मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में होगा.अपनी ट्रांसफर याचिका में रिया ने दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा ले रहा था. गौरतलब कि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे.

गौरतलब है कि सुशांत मामले में बिहार सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. बिहार सरकार ने मामले में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की है. मामले की जांच पटना से मुंबई से ट्रांसफर करने की सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका का बिहार सरकार विरोध करेगी.सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के ही रहने वाले थे. बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में सुशांत के पिताजी की मदद करेगी. वह इस मामले में बिहार में दर्ज एफ़आइआर की जांच मुंबई पुलिस के पास ट्रांसफ़र करने की रिया चक्रवर्ती की याचिका का सुप्रीम कोर्ट में विरोध करेगी.