विराट कोहली ने रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आईपीएल 2023 का लगातार दूसरा शतक लगाया। आरसीबी की टीम भले ही हार गई, लेकिन विराट कोहली ने अपने शतक से सबका दिल जीत लिया। अपनी तेजतर्रार पारी के बाद कोहली ने कहा कि कई लोगों का मानना है कि खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनका प्रदर्शन खराब हो रहा है, जो कि गलत है.

विराट कोहली ने कहा- बहुत से लोग सोचते हैं कि मेरा टी20 क्रिकेट नीचे जा रहा है, मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं अंतराल को हिट करने के लिए देखता हूं और फिर अंत में लंबे शॉट की तलाश करता हूं। आपको शर्तों को पढ़ना होगा। मैं इस समय अपने खेल को लेकर वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं।

आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें गुजरात ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच हारने के साथ ही आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट गया। हार के बाद विराट कोहली मायूस दिखे। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 197 रन बनाए। टीम के लिए विराट कोहली ने 61 गेंदों में 13 चौकों और 1 छक्के की मदद से 101* रनों की शतकीय पारी खेली. हालांकि, शुभमन गिल का शतक कोहली के नाबाद शतक पर भारी पड़ा। गिल ने दिखा दिया कि क्यों उन्हें भविष्य का स्टार कहा जा रहा है.