टीम इंस्टेंटखबर
लखनऊ में निषाद समाज के साथ आयोजित उत्तर प्रदेश में ‘सरकार बनाओ, अधिकार पाओ’ रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आने वाले चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है. मोदी जी और योगी जी का संदेश लेकर फिर से 300 पार का नारा देकर, विजय गाथा लिखना है.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में जो बीजेपी सरकार बनने वाली है वो निषाद समाज के बाकी सभी एजेंडे को पूरा करने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि एक ओर अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने जा रहा है, दूसरी तरफ बनारस में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है जो काशी धाम को उसका अस्तित्व वापस दिला रहा है.

योगी सरकार के काम की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि जिस प्रदेश में माफिया, गुंडों का राज होता है, वहां गरीब का विकास कभी नहीं होता. गरीब का विकास तभी होता है जब कानून का राज हो. सपा-बसपा की सरकारें माफियाओं को संरक्षण देती थीं. योगी जी की सरकार में सारे माफिया पलायन कर गए हैं.

सपा-बसपा की पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा की सरकारें बनी, तो उन्होंने सिर्फ अपनी जाति के लोगों के लिए काम किया. सभी पिछड़ी जातियों, सभी गरीबों के हित में काम नरेंद्र मोदी ने किया है. उन्होंने कहा कि वर्षों से एक अलग मंत्रालय बनाने की मांग थी. 2019 में मोदी जी ने पिछड़े समाज को लिए एक अलग मंत्रालय बनाकर उस मांग को पूरा किया.