स्पोर्ट्स डेस्क
तमिलनाडु के अरियालुर जिले में टीम इंडिया की दो बड़ी हस्तियों के जबरा फैंस के बीच कहासुनी में हत्या का माला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक दो दोस्तों के बीच क्रिकेट को लेकर बहस हो रही थी जिसमें रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) के फैन एस. धर्मराज ने विराट कोहली (RCB) के फैन पी विग्नेश की बैट से मारकर हत्या कर दी.

घटना 11 अक्टूबर की बताई जा रही है जब धर्मराज और विग्नेश मल्लूर के पास सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट गए थे. दोनों ही दोस्त शराब पीने के दौरान क्रिकेट पर चर्चा कर रहे थे. धर्मराज और विग्नेश को आरसीबी और मुंबई के हर आईपीएल मैच के बाद एक पार्टी करने की आदत थी. शर्त यह होती थी कि हारने वाली टीम का समर्थक ही पार्टी के लिए खर्चा उठाएगा.

इसी तरह की एक पार्टी मंगलवार को हुई थी जिसमें दोनों के बीच कहासुनी हो गई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक विग्नेश ने आरसीबी का और विराट कोहली का मजाक उड़ाया था. प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि विग्नेश ने धर्मराज के बारे में भी अनुचित टिप्पणी भी की थी. धर्मराज को बोलने में हकलाहट होती थी, ऐसे में विग्नेश इस बहाने भी उसका मजाक उड़ाता था. उस दिन विग्नेश ने आरसीबी की तुलना धर्मराज की बोलने की कठिनाई से करते हुए भी कुछ टिप्पणियां की थी.

विग्नेश की टिप्पणी से नाराज धर्मराज ने उसपर शराब की बोतल से हमला किया और सिर पर क्रिकेट के बल्ले से हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की अगली सुबह विग्नेश के शरीर को श्रमिकों के एक सुनसाह जगह पर देखा, जो सिडको कारखाने के रास्ते में स्थित है. उन्हीं श्रमिकों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहु्ंची. वहां विग्नेश के फोन रिकॉर्ड के आधार पर उन्हें धर्मराज पर शक हुआ. यह पाया गया कि धर्मराज आखिरी व्यक्ति था जिसके साथ विग्नेश ने बात की थी और जांच में अपराध का विवरण सामने आया था.

पुलिस हिरासत में लिए गए धर्मराज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मृतक विग्नेश सिंगापुर जाने की योजना बना रहा था और उसने आईटीआई की पढ़ाई पूरी की थी, वह जॉब वीजा का इंतजार कर रहा था जब यह घटना हुई. पुलिस ने विग्नेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरियालुर के सरकारी अस्पताल भेज दिया.