नई दिल्ली: राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं. जानकारी के अनुसार सचिन पायलट (sachin pilot) पार्टी आलाकमान के साथ मीटिंग करेंगे. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है. इसी के साथ सियासी गलियारों में गहलोत के गिरने की अफवाहें भी गश्त करने लगी हैं|

गेहलोत ने भाजपा पर लगाए आरोप
वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि राजस्थान (rajasthan) की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी (sonia gandhi) और राहुल गांधी को पूरे मामले के बारे में बताया जा चुका है. पार्टी के एक सीनियर लीडर ने कहा कि हम तैयार हैं और मध्य प्रदेश जैसी स्थिति दोहराने नहीं देंगे. वहीं सोनिया गांधी ने इस मामले को संज्ञान लिया है.

सियासी हलचल तेज
SOG की जांच में 3 निर्दलीय विधायकों के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पहुंचने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में हैं और आलाकमान से मिलकर इस मामले का निपटारा चाहते हैं. हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि कितने विधायक सचिन पायलट के समर्थन में दिल्ली पहुंचे हैं. लेकिन शनिवार को तीन विधायक सचिन पायलट से मुलाकात करने जयपुर (jaipur) पहुंचे थे.