नई दिल्ली:अमित शाह के बाद अब एक और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (dharmendra pradhan) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद इसके बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि COVID19 के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। डाक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूं।

मेदांता में हैं भर्ती
मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र प्रधान गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (medanta hospital) में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उनके कर्मचारियों की कोविड-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद प्रधान ने खुद क्वारंटाइन कर लिया।

रविशंकर प्रसाद हैं आइसोलेट
नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री रविशंकर प्रसाद (ravishankar) ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, अभी उनका स्वास्थ अच्छा है लेकिन इसके बावजूद सावधानी के तौर पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। दरअसल, रविशंकर प्रसाद ने गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला किया है। शनिवार शाम में रविशंकर प्रसाद ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इसी वजह से सावधानी के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन करने का फैसला किया है।

अमित शाह का भी हो रहा है इलाज
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने रविवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं।