रायपुर:
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और कहा कि सीएम केजरीवाल ने जिन लोगों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया था, वे सभी आज जेल में हैं. अगर उनके घोटाले की परतें इसी तरह खुलती रहीं तो अगला नंबर केजरीवाल का भी हो सकता है.

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा, “लोग अरविंद केजरीवाल पर हंस रहे हैं. वे उनके चेहरे पर तनाव देख सकते हैं. उनके डिप्टी सीएम जेल में हैं, स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं. ये वही लोग हैं जो भारत के नारे लगाकर सत्ता में आए थे.” भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़।” वे आए लेकिन अब वे सभी भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “जेल में बंद सभी घोटालेबाजों का सरगना अभी भी बाहर है। जांच चल रही है, उनकी बारी भी आएगी। जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का प्रमाणपत्र जारी किया था, वे सभी अभी भी बाहर हैं।” वहाँ। वह वर्षों से जेल में है।”

इस बीच, आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ईडी द्वारा राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए दावा किया कि यह लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की घबराहट को दर्शाता है। केजरीवाल ने कहा, “संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है। यह मोदी जी की घबराहट को दर्शाता है। वह चुनाव तक कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।”