इस्लामाबाद:
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मामलों को चलाने के लिए गठित अंतरिम प्रबंधन समिति को भंग कर दिया गया और अध्यक्ष नजम सेठी को निलंबित कर दिया गया। अंतर-प्रांतीय समन्वय मंत्रालय (आईपीसी) ने पीसीबी प्रबंधन समिति को भंग करने की अधिसूचना भी जारी की।

अधिसूचना में कहा गया है कि विस्तार की अवधि समाप्त होने के बाद पीसीबी प्रबंधन समिति को भंग कर दिया गया है। यह भी कहा कि पीसीबी के मामले बोर्ड के संरक्षक-इन-चीफ द्वारा नियुक्त चुनाव आयुक्त को सौंपे जाते हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने अहमद शहजाद फारूक राणा को चुनाव आयुक्त नियुक्त किया था। जाका अशरफ और मुस्तफा रामदे को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के लिए नामित किया गया है।

शाहबाज शरीफ के दो नामों के साथ बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। सूत्रों का कहना है कि बोर्ड ऑफ गवर्नर्स में 4 विभाग और 4 एसोसिएशन के सदस्य शामिल होंगे. गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की प्रबंधन समिति के प्रमुख नजम सेठी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद की दौड़ से बाहर हो गए हैं। सोशल मीडिया पर दिए बयान में नजम सेठी ने कहा कि मैं शाहबाज शरीफ और आसिफ जरदारी के बीच टकराव नहीं चाहता।