दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग सड़क पर नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच वहां एक पुलिसकर्मी पहुंचा और लोगों को हटाने के लिए पैर से लात मारी। इसी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि मामला इंद्रलोक का है। जहां नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ पुलिसकर्मी ने अपमानजनक व्यवहार करते हुए लात मारता दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद डीसीपी ने दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है। आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि नमाज़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफरत है जो इस जवान के दिल में भरी है। इस पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

एक अन्य ने लिखा कि अगर पुलिस में इतनी भी इंसानियत नहीं बची तो क्या होगा। ऐसे पुलिसकर्मी थाने के अंदर आम लोगों का क्या हाल करते होगें! ये हर रोज BJP, नशों में जो नफरत भर रही है उसका नतीज़ा है। एक अन्य ने लिखा कि एक तरफ कांवड़ लेकर जा रहे लोगों पर फूल बरसाया जाता है दूसरी तरह नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारी जाती है, ये दोहरा रवैया क्यों अपनाया जा रहा है।