फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर नहीं मिले किसी संघर्ष के निशान


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत दम घुटने के कारण हुई है। फिलहाल, अभी विसरा रिपोर्ट मुंबई पुलिस को नहीं मिली है। इस फाइनल रिपोर्ट में भी यही बताया गया है कि दिवंगत अभिनेता की मौत आत्महत्या करने के कारण हुई है।

नहीं मिले स्ट्रगलिंग मार्क्स
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है, जिसे तैयार करने में काफी समय लगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत की बॉडी पर किसी तरह के कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स नहीं हैं। इसके अलावा सुशांत की मौत के कारणों पर रिपोर्ट किसी तरह के कोई भी सवाल खड़े नहीं कर रही है।

अबतक 23 लोगों के दर्ज हो चुके हैं बयान
बता दें, पुलिस इस हाई-प्रोफाइल मामले में बेहद बारीकी से जांच कर रही है। सुशांत के आत्महत्या मामले में अब तक करीब 23 लोग अपना बयान दर्ज करवा चुके हैं, जिसमें से बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एक हैं। इसके अलावा बॉलीवुड कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान भी दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुलिस सुशांत के अवसादग्रस्त होने के पीछे की वजहों की समझने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।