नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को शादियों में उनकी परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है, जिसके लिए वह अच्छा खासा भुगतान भी लेते हैं. इस बात को लेकर शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें उन्होंने शादियों में अपनी उपस्थिति होने के बारे में और एक सुपरस्टार होने के बारे में काफी बातचीत की. एक्टर ने बताया कि वह अधिक भुगतान उस सेटअप के लिए लेते हैं, जो उनके साथ आता है.

शाहरुख खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यह केवल मंडप में डांस करने जैसा नहीं है, जहां हर कोई खाता है. बल्कि यह पूरी तरह एक स्टेडियम जैसा वेन्यू होता है, जो शानदार अंदाज में सजाया जाता है. यह किसी फैंसी बॉलीवुड सॉन्ग की शूटिंग से कम नहीं होता है. मैं भुगतान ज्यादा लेता हूं, इसलिए नहीं कि मेरी कीमत अधिक है, बल्कि मैं अपने साथ आए सेटअप के लिए ज्यादा राशि वसूलता हूं.” उन्होंने इस बारे में आगे बताया कि वह प्रदर्शन के बाद जाने से पहले करीब आधा घंटा वहां बिताते हैं.

शाहरुख खान ने इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार होने के बारे में भी बात की. शादी के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि शादी के बंधन में बंधना आसान है, लेकिन इसे बनाए रखना एक टास्क की तरह है और यही चीजें बच्चों की परवरिश में भी होती है. बता दें कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.