टीम इंस्टेंटखबर
अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कहना है कि अपने शासनकाल में मैंने इस्राइली सरकार की बहुत सेवा की है। उन्होंने कहा कि उसके बदले नेतनयाहू ने मेरे साथ जो कुछ किया उसके कारण मैं कभी भी उसे माफ नहीं करूंगा।

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प ने एक इस्राइली वेबसाइट को दिये इन्टरव्यू में यह बात कही है। अपने इंटरव्यू में ट्रम्प ने कहा कि मुझसे ज़्यादा किसी ने भी नेतनयाहू के लिए काम नहीं किया। मैंने इस्राईल की बहुत सेवा की। उन्होंने कहा कि मैं ही था जिसने सेंचुरी डील करवाई। यह कोई छोटा-मोटा काम नहीं था बल्कि बहुत बड़ा काम था जो मैंने इस्राईल के लिए किया। ट्रम्प ने कहा कि यह काम मैंने चुनाव से पहले किया और इसके अलावा मैंने नेतनयाहू की बहुत मदद की।

ट्रम्प का कहना था कि जिस नेतनयाहू की मैंने इतनी सेवा की यह वही आदमी है जो दौड़ता हुआ बाइडेन को मुबारकबाद देने पहुंचा था। ट्रम्प के अनुसार मैंने नेतनयाहू की मदद करके बहुत बुरा किया। मैंने उससे बात करनी छोड़ दी है। नेतनयाहू को मैं कभी भी माफ नहीं करूंगा। लानत हो इस विश्वासघाती नेतनयाहू पर। इस साक्षात्कार में ट्रम्प ने यह भी कहा कि अगर मैं राष्ट्रपति नहीं बनता तो मैं सोचता हूं कि इस्राईल का काम तमाम हो जाता।