अदनान
श्रीलंका में कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे से जूझ रही भारतीय टीम के लिए एक बड़ी राहत भरी खबर सामने आयी है. टीम इंडिया (team india) के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (krunal pandya) के नजदीकी संपर्क के तौर पर पहचाने गए 8 सदस्यों की कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे, जिसके कारण मंगलवार 27 जुलाई को होने वाला दूसरा टी20 मैच टालना पड़ा था.

क्रुणाल पंड्या के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बताया था कि सभी खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर जांच होगी. साथ ही बताया गया था कि टीम के 8 सदस्य ऐसे थे जो क्रुणाल पंड्या के करीबी संपर्क के रूप में पहचाने गए थे. बोर्ड के सूत्रों के हवाले से बताया है कि इन आठों सदस्यों की कोविड जांच नेगेटिव आई है. हालांकि, ये स्पष्ट नहीं है कि ये सदस्य कल के मैच का हिस्सा बन सकेंगे या नहीं?

हालांकि, संक्रमण की चपटे में आने के कारण क्रुणाल पंड्या सीरीज से बाहर हो गए हैं और अब उन्हें श्रीलंका में रहकर ही अपना क्वारंटीन पूरा करना होगा. ऐसे में वह टीम के साथ वापस नहीं लौट सकेंगे. इस बारे में बताते हुए बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, “क्रुणाल में लक्षण पाये गए हैं. उन्हें खांसी और गले में दर्द है. वह सीरीज से बाहर हैं और बाकी सदस्यों के साथ लौट भी नहीं सकेंगे. अच्छी खबर यह है कि उनके करीबी संपर्क में आये सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.”