बैंक व बाजार का निरीक्षण कर चौकी प्रभारी ने परखी व्यवस्था

रिपोर्ट-उमंग अग्रवाल

उमंग अग्रवाल

जरवल बहराइच: कोरोना वायरस से बचाव व सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन कराने हेतु जरवल चौकी के प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद अफजल खान ने जरवल क्षेत्र स्थित बैंकों व बाजार का भ्रमण किया और बैंक कर्मचारियो, दुकानदारों व खाता धारको को सोशल डिस्टेंसिंग आदि नियमो का पूर्ण पालन करने की नसीहत दी।

जरवल कस्बा क्षेत्र का भ्रमण करने के साथ ही क्षेत्र में पैदल गश्त कर बैंको में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिय। इस दौरान तैनात पुलिस कर्मियो को कोरोना वायरस से बचाव हेतु ग्लब्स व मास्क का प्रयोग कर पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी करने व सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिये। दूसरी ओर बैंको व बाहर मौजूद खाता धारको से भी सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की।

भ्रमण के दौरान श्री खान ने कहा कि नगर क्षेत्र की सभी दुकानों पर सोशल डिस्टेंडिंग, मास्क, सेनिटाइजर आदि का पालन किया जाये तथा क्षेत्र के गली-चौराहों पर अनावश्यक भीड़ इकट्ठा न हो। उन्होने कहा कि दुकानो पर नियम उल्लंघन करने वालों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी और बगैर माक्स लगाये दुकानदारो से जुर्माना भी वसूला जाएगा। मौके पर कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह, सतबीर कुमार, दिलीप यादव, जावेद, संजीत कुमार मौजूद रहे।