सत्तर सालों की रट छोड़िए, 7 साल में क्या किया यह बताइये

टीम इंस्टेंटखबर
राजस्थान की राजधानी जयपुर में आसमान छूती मंहगाई के खिलाफ आज कांग्रेस की मेगा रैली प्रियंका गांधी ने कहा कि जो सरकार केंद्र मैं हैं वो जनता की भलाई नहीं चाहती है. हमारे पर्यटक प्रधानमंत्री अपने आवास से 10 किलोमीटर दूर किसानों से मिलने नहीं जा पाए लेकिन पुरी दुनिया घूम आए. ये सरकार सिर्फ़ ग़िने चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है. प्रियंका ने कहा कि सत्तर सालों की रट छोड़िए मोदी जी आप ये बताइए कि आपने 7 साल में क्या किया.

रैली को संबोधित करते हुए प्रियका गांधी ने कहा कि आप इस रैली में इसलिए आए हैं क्योंकि महंगाई की वजह से आपका जीना मुश्किल हो गया है. आप यहां इसलिए आए हैं क्योंकि रसोई का सिलेंडर 1000 का हो गया है. प्रियंका ने कहा कि ये सरकार जितना विज्ञापन पर खर्च करती है उतना किसानों पर खर्च नहीं करती है. उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ गिने-चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि वो हमसे बीजेपी चुनाव आते ही चीन की बात करेगी, किसी और देश की बात करेगी, लेकिन रोजगार की बात नहीं करेगी, महंगाई की बात नहीं करेगी. आखिर देश में इतनी महंगाई क्यों है? आप को ये सवाल सरकार से पूछना चाहिए, क्योंकि ये आपकी जिम्मेदारी है? आप सरकार से एक मजबूत भविष्य मांगिए. महंगाई सिर्फ आपकी लड़ाई नहीं है, ये मेरी लड़ाई है, ये मेरे भाई राहुल गांधी की लड़ाई है, ये सोनिया गांधी की लड़ाई है. ये मंच पर बैठे हर एक कांग्रेसी की लड़ाई है.