टीम इंस्टेंटखबर
लखनऊ एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को रोक लिया गया है, जिसके बाद वह वहीं बैठ धरने पर गए हैं. सीएम भूपेश बघेल लखनऊ से सीतापुर जाकर प्रियंका गांधी से मिलना चाहते थे, वहीं से उनका लखीमपुर खीरी जाने का प्लान था.

भूपेश बघेल ने वीडियो भी शेयर किा है. इसमें वह पुलिस अधिकारियों से पूछते हैं कि उनको क्यों रोका जा रहा है. बघेल कहते हैं कि वह लखीमपुर नहीं जा रहे हैं, उन्हें बस प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर जाना है, फिर भी उनको क्यों रोका जा रहा है जबकि धारा 144 सिर्फ लखीमपुर खीरी में लगी है.

लखनऊ पहुंचने से पहले भूपेश बघेल ने एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि जिस कमरे में प्रियंका गांधी को रखा गया है, उसके ऊपर एक ड्रोन उड़ रहा है. बघेल ने सवाल किया कि वह ड्रोन आखिर किसका है? वीडियो के साथ भूपेश बघेल ने लिखा था, ’30 घंटे से अधिक से हिरासत में रखी गई प्रियंका गांधी जी के कमरे के ऊपर ये ड्रोन किसका है और क्यों है?’

बता दें कि यूपी सरकार ने सोमवार को बघेल के विमान को लखनऊ में उतरने की इजाजत नहीं दी थी. बघेल सोमवार को ही लखीमपुर खीरी जाना चाहते थे. इसके बाद बघेल पहले दिल्ली लैंड हुए और वहां से लखनऊ आए हैं.