जरवल में व्यापारियो के साथ बैठक कर जाना हाल, शहीदो को दी श्रद्धांजलि


उमंग अग्रवाल

उमंग अग्रवाल

जरवल बहराइच: कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु हम सभी व्यापारियों को स्वयं जागरूक रहते हुए आमजन को भी जागरूक करना होगा। साथ ही देश को आंख दिखाने वाले चीन को सबक सिखाने के लिये चीनी सामानो का बहिष्कार को एक मुहिम का रूप देना होगा। उक्त बातें उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रांतीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल (banwarilal kanchal) ने जरवल कस्बा में कही।


उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल जरवल नगर अध्यक्ष प्रमोद कुमार कसौधन (pramod kumar kasaudhan) के प्रतिष्ठान पर व्यापारियो के साथ बैठक के दौरान व्यापारियो का हाल-चाल लेते हुए श्री कंछल ने कहा कि कोरोना से बचाव हेतु हमें और अधिक सजग होना होगा। संक्रमण से बचाव हेतु मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग सबसे कारगर उपाय है और व्यापारीगण व आमजनता मास्क लगाकर व सोशल दूरी बनाकर कोरोना को मात दे सकते है। उन्होने कहा कि देश पर बुरी नजर डालने वाले चीन को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाना चाहिए। उन्होने व्यापारी से कहा कि चीनी सामान का बहिष्कार कर हम चीन को बहुत सरलता से उसकी औकात दिखा सकते है।


उन्होने व्यापारियो से कहा कि चीनी सामान के बहिष्कार हेतु आमजन को जागरूक करने हेतु आने वाले दिनो मे व्यापार मण्डल एक मुहिम चलायेगा और हर चौक-चौराहो पर चीनी सामान की होली जलायी जायेगी। उन्होने कहा कि क्षेत्रीय व्यापारियो के साथ सदैव व्यापार मण्डल खड़ा है और उनकी समस्याओं के निदान के लिये प्रयासरत है। श्री कंछल ने वयोवृद्ध वरिष्ठ समाजसेवी राधेश्याम अग्रवाल के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।


बैठक के अंत में चीन सीमा पर शहीद जवानों तथा कानपुर पुलिस मुठभेड़ में शहीद पुलिस कर्मियों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए व्यापारी बन्धुओ के साथ दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। बैठक में नगर अध्यक्ष प्रमोद कुमार कसौधन, महामंत्री सलमान अहमद, उपाध्यक्ष विजय कुमार कसौधन, कृष्ण मुरारी जी, शोएब अहमद, पप्पू, सूरज गुप्ता आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।