ओल्ड ट्रैफर्ड: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड (old trafford) मैदान पर गुरुवार से शुरू हुआ। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर 207 रन बना लिए हैं। ओपनर डोम सिबली (86) और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (59) ने टीम को मजबूती दी और चौथे विकेट के लिए नाबाद शतकीय साझेदारी की।

ओपनर डोम सिबली (Dom Sibley) ने 164 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने पिछले टेस्ट में भी पचासा जड़ा था।

ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (ben stokes) ने 119 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने पारी के 71वें ओवर की पहली गेंद पर 3 रन दौड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद स्टोक्स और सिबली के बीच चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी भी पूरी हो गई। उन्होंने पहले दिन 159 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 59 रन बनाए।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (23) को अल्जारी जोसफ ने शिकार बनाया और पारी के 32वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्हें पविलियन भेजा। रूट को जेसन होल्डर (jeson holder) ने लपका। उन्होंने 49 गेंदों का सामना किया जिसमें 2 चौके भी लगाए। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बल्लेबाजी को उतरे।

विंडीज टीम के स्पिनर रोस्टन चेज (Roston Chase) ने इंग्लैंड को शुरुआती झटके दिए और लगातार गेंदों पर ओपनर रोरी बर्न्स (15) और जैक क्रॉली (0) को पविलियन का रास्ता दिखा दिया। पारी के 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर चेज ने मेजबान टीम का दूसरा विकेट झटका जिसके बाद कप्तान जो रूट बल्लेबाजी को उतरे।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर गुरुवार को शुरू हुआ। बारिश के कारण टॉस में देरी हुई और पहले दिन का खेल भी देर से शुरू हुआ।