मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में बुधवार को कई बड़े नाम सामने आए हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी।

सात लोगों को समन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है। दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें उनपर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं। क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं।

व्हाट्सएप चैट बना NCB का हथियार
बता दें कि बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि मादक पदार्थों की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं।

चैट से हुआ खुलासा
उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। एजेंसी करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में पहले ही तलब कर चुकी है।