बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोज आदि शेयर करती रहती हैं। ईशा अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं।दरअसल पिछले कुछ दिनों में ईशा का अकाउंट कई बार हैक किया गया। जिसके चलते उनका सारा पोस्ट डिलीट हो गया।

https://www.instagram.com/p/CA45BV8JeJ6/

अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद ईशा गुप्ता ने दी थी। ऐसे में अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है। सारे फोटो डिसीट होने के बाद अब एक्ट्रेस ने पहली फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो में ईशा का जलवा देखते ही बन रहा है. इस फोटो में ईशा ने ब्लू कलर की डेनिम जैकेट को पहना रखा है।

फोटो में एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखते ही बन रही है। ईशा की ये फोटो देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं और उनसे पोस्ट डिलीट करने की वजह पूछ रहें हैं। अब फैंस को ये फोटो काफी पसंद आ रही है। ईशा के चाहने वाले फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।
ईशा के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ससे पहले ईशा ने सभी जानकारी दी थी पिछले 3 दिनों में उनके अकाउंट को कई बार हैक किया गया, लेकिन अब चीजें कण्ट्रोल में हैं। ऐसे में वो डिलीट हुए पोस्ट को दोबारा पाने की कोशिश कर रही हैं। ईशा गुप्ता ने अपना फ़िल्मी सफर जन्नत 2 से शुरू किया था, इस फिल्म में वो इमरान हाश्मी के अपोसिट नजर आई थी