दीवाली पर जैसे ही घरों में दिये जलेंगे और घर रंगबिरंगी रंगोली से सज जायेगा, वोडाफोन इंडिया के ग्राहक एक अनोखे  साइलेंट धमाका का अनुभव कर सकेंगे।

188 मिलियन ग्राहकों से मिलने वाले प्यार और समर्थन के लिए आभार प्रदर्शित करने हुए, वोडाफोन इंडिया इस दीवाली अपने ग्राहकों को 100 MB डाटा मुफ्त में देगा, ताकि वे अपने प्रियजनों के साथ इस प्रकाशोत्सव की खुशियां मना सकें। यह विशेष आॅफर वोडाफोन के सभी ग्राहकांें के लिए बुधवार, 11 नवंबर 2015 को उपलब्ध होगा और वे ‘DIWALI’ टाईप कर इसे 199 पर एसएमएस कर 100 MB डाटा मुफ्त पा सकते हैं। 

वोडाफोन इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्याधिकारी, सुनील सूद ने कहा, ‘‘वोडाफोन में, हमारा एक ही उद्देश्य है – अपने ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करना। डाटा के चलते उपयोग का पैटर्न अधिकाधिक बढ़ रहा है और वो भी विशेषकर दीवाली जैसे महत्वपूर्ण त्योहारों के दौरान। इस ऑफर के द्वारा  हम अपने 188 मिलियन ग्राहकों के प्रति वोडाफोन व हमारी सेवाओं  के लिए उनके प्यार और भरोसे के लिए कृतज्ञता प्रकट करने का हमारा तरीका है। हम आने वाले दिनों में इस तरह की भिन्न पेशकशों से उन्हें खुशियां देते रहेंगे।’’