बजाज फाइनेंस ने हरिद्वार में खोली मुख्य शाखा

बजाज फाइनेंस ने हरिद्वार में खोली मुख्य शाखा

हरिद्वार: बजाज फाइनेंस लिमिटेड, भारत की अग्रणी और विविधतापूर्ण नाॅन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी ने आज कस्टमर ड्यूरेबल लोन सेगमेंट में कंपनी की विस्तार योजना की घोषणा की। अपनी ओमनी-चैनल रणनीति को बढ़ाते हुए बजाज फाइनेंस ने अपनी आॅफलाइन भौगोलिक उपस्थिति का 11 मुख्य शाखाओं और 14 विस्तारित कार्यालयों के साथ देश के 13 राज्यों में विस्तार किया है। हरिद्वार में अपनी मुख्य शाखा खोलकर कंपनी ने उत्तराखंड में अपनी उपस्थिति को और सुदृढ़ किया है। 

 वर्तमान में बजाज फाइनेंस की 4342 करोड़ रुपए का कस्टमर ड्यूरेबल लोन बुक है, इनमें उत्तराखंड की हिस्सेदारी 27 करोड़ रुपए की है। राज्य में इस नई शाखा से व्यावसाय के 7.26 प्रतिशत प्रभावित होने की उम्मीद हैैै। कंपनी ने शहर के 6 रीटेलर्स के साथ गठबंधन किया है और इसके जरिये इस त्योहारी मौसम के दौरान तकरीबन 700 आवेदनों के प्रोसेस होने का लक्ष्य रखा गया है।

 इस अवसर पर राजीव जैन, प्रबंध निदेशक, बजाज फाइनेंस ने कहा, ‘‘इस डिजिटल युग में उद्योगों के लिए यह जरूरी हो गया है कि वे ग्राहक को ओमनी-चैनल का अनुभव उपलब्ध करवाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि रचनात्मक डिजिटल समाधान के साथ भौगोलिक तौर पर किया गया हमारा विस्तार हमारे कस्टमर ड्यूरेबल लोन बिजनेस को उल्लेखनीय गति प्रदान करेगा।‘‘