नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है. तनुश्री ने पहले तो नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया. अब उन्होंने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य के नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है.

तनुश्री दत्ता ने मुंबई के ओशिवरा थाने में इसकी अर्जी दी है. इसमें एक्ट्रेस ने कहा है कि सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं. इसलिए इस मामले को भटकाने की कोशिश की जा रही है. मामले में तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है.

एक्ट्रेस ने लिखा है कि इस केस में कई आई विटेनस हैं, लेकिन वे आरोपियों से डरे हुए हैं. एक्ट्रेस ने शिकायत में लिखा है कि घटना के प्रत्यक्षदर्शि‍यों पर मीडिया के जरिए आरोपों को झूठा बताए जाने के लिए दबाव डाला जा रहा है. इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वे खुलकर सामने आ सकेंगे. लिहाजा उनकी गिरफ्तारी जरूरी है.

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था. शूटिंग के दिन नाना पाटेकर भी सेट पर मौजूद थे. तनुश्री का आरोप है कि शूट के बीच में नाना उनके नजदीक आए और उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने लगे, जिसका विरोध करने पर नाना ने उनसे बदतमीजी भी की.

अपने आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सॉन्ग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया. इसके बाद तनुश्री को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था.