दिल्ली:
पांच दिन के इंतजार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ अपना हिसाब चुकता किया। आईपीएल 2023 में संघर्ष कर रही दोनों टीमों के बीच 5 दिन के भीतर हुए दूसरे मुकाबले में हैदराबाद ने दिल्ली को 9 रन से हरा दिया। हैदराबाद की इस सीजन में यह तीसरी जीत है, जबकि दिल्ली को छठा मैच गंवाना पड़ा है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने काफी दिनों बाद बड़ा स्कोर खड़ा किया लेकिन उसकी बल्लेबाजी एक बार फिर पूरी तरह से चल नहीं पाई। ओपनिंग करने आए युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने जबरदस्त पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने की नींव रखी. अभिषेक ने इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक महज 25 गेंदों में जड़ा।

एक तरफ अभिषेक रन बना रहे थे लेकिन दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम और हैरी ब्रूक बिना ज्यादा योगदान दिए पवेलियन लौटते रहे. बावजूद इसके 12वें ओवर में जब अभिषेक को अक्षर पटेल ने आउट किया तब टीम का स्कोर 109 रन था. इसके बाद हेनरिक क्लासेन ने भी अभिषेक की तरह दमदार पारी खेलकर टीम को 197 रन तक पहुंचाया।

फार्म में चल रहे दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज ने भी अपना पहला अर्धशतक सिर्फ 25 गेंदों में पूरा किया। क्लासेन को निचले क्रम में अब्दुल समद और अकील हुसैन का अच्छा साथ मिला। हैदराबाद के मध्यक्रम को ध्वस्त करने में मिचेल मार्श ने अहम भूमिका निभाई थी.