घरेलू शेयर बाजार ने आज अपनी पूरी बढ़त गंवाकर कमजोर बंद हुआ. आज के कारोबार की शुरूआत में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों इंडेक्स में रैली थी, लेकिन बाद में बिकवाली आ गई. सेंसेक्स आज करीब 350 अंक टूटकर बंद हुआ. जबकि निफ्टी भी 17000 के नीचे बंद हुआ है. आज के कारोबार में निवेशक यूएस में बैंकिंग क्राइसिस के चलते अलर्ट दिख रहे हैं. ​

बैंक शेयरों में शुरूआती तेजी के बाद प्रॉफिट बुकिंग आ गई. आईटी, फाइनेंशियल, मेटल शेयरों पर भी दबाव बढ़ गया है. फिलहाल सेंसेक्स में 344 अंकों की कमजोरी रही है और यह 57556 के लेवल पर बंद हुआ है. जबकि निफ्टी 71 अंक टूटकर 16972 के लेवल पर बंद हुआ है. आज के कारोबार में हैवीवेट शेयरों में मिक्स्ड ट्रेंड देखने को मिला है.

सेंसेक्स 30 के 9 शेयर हरे निशान में तो 21 लाल निशान में बंद हुए हैं.आज के टॉप गेनर्स में ASIANPAINT, TATASTEEL, TITAN, KOTAKBANK, LT, BAJFINANCE शामिल हैं. जबकि टॉप लूजर्स में NESTLEIND, HUL, Airtel, RIL, HDFC Bank, Axis Bank, INDUSINDBK शामिल हैं.इस हफ्ते 3 दिन की गिरावट में निवेशकों के 7 लाख करोड़ साफ हो गए. जबकि सेंसेक्‍स में 1500 अंकों से ज्यादा गिरावट आई है.