भारत की आॅनलाईन क्लासिफाईड कम्पनी आस्कमी डाॅट काॅम ने हाल ही में गुड़गांव में फ्रैंचाइज़ी इण्डिया द्वारा आयोजित इण्डियन रीटेल एवं ई-रीटेल काॅन्ग्रेस में प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल किए हैं। 

आस्कमी ग्रुप को ‘मार्केटिंग/ एडवरटाइजि़ंग कैम्पेन आॅफ द ईयर’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। गौरतलब है कि इस श्रेणी के लिए किए गए 10 नामांकनों में से आस्कमी ने यह पुरस्कार हासिल किया है। आस्कमी की अत्याधुनिक विपणन पहलों के लिए कम्पनी को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जिसने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए शानदार परिणाम प्रस्तुत किए हैं। 

ग्रुप के आॅनलाईन ग्राॅसरी वर्टिकल ‘आस्कमी ग्राॅसरी’ को ‘एमर्जिंग ई-रीटेलर आॅफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस श्रेणी के लिए भी 20 नामांकन किए गए थे। यह पुरस्कार एक कम्पनी की नई अत्याधुनिक ई-रीटेल अवधारणों के लिए दिया जाता है जिसने बेहद प्रतिस्पर्धी ई-रीटेल स्पेस में अपने लिए एक खास जगह बनाई हो। 

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद आस्कमी ग्राॅसरी के सह-संस्थापक श्री अंकित जैन ने कहा, ‘‘मुझे आस्कमी ग्राॅसरी की टीम की ओर से यह पुरस्कार प्राप्त करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। मैं इस पुरस्कार को पूरी टीम को समर्पित करता हूँ और उन्हें इस सम्मान के लिए बधाई देता हूँ। आस्कमी ग्राॅसरी ने भारत के 38 शहरों में अपनी सशक्त मौजूदगी, 300 स्थानीय ब्राण्ड साझेदारों तथा 1000 रीटलरों के साथ ज़बरदस्त प्रगति की है। मैं हमारे सभी साझेदारों- किराना स्टोर के मालिकों एवं स्थानीय ब्राण्ड्स के सहयोग एवं प्रतिबद्धता के लिए उनका आभारी हूँ, जिनकी मदद से हम आॅनलाईन ग्राॅसरी स्पेस में कामयाबी की नई राह पर बढ़ रहें हैं।’’